Breaking News

Today Click 140

Total Click 210712

Date 21-10-18

पर्दे पर रोमांस किया, लेकिन बहन जैसी थीं श्रीदेवी- कमल हासन

By Sabkikhabar :10-03-2018 07:00


बॉलीवुड एक्टर कमल हासन ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में राजनीति और फिल्मों से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की. लाइव चैट में एक्टर ने श्रीदेवी के आकस्मिक निधन पर दुख जताया और उनके साथ अपने कनेक्शन के बारे में बताया.

बहन जैसी थीं श्रीदेवी- कमल हासन

उन्होंने कहा, श्रीदेवी के जाने का मुझे बहुत दुख है. उनके निधन से ऐसा लगा जैसे मैंने अपने किसी रिश्तेदार को खो दिया हो. मैंने उनके साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया और साथ में 27 फ़िल्में कीं. लेकिन वो मेरी बहन जैसी थीं. बकौल कमल हासन, जब वे 15 या 16 साल की थीं तब मैं उनसे मिला था. हम एक ही स्कूल में पढ़े थे. मैं समझता हूं कि हम क्लासमेट की तरह हैं. ऐसा लगता है मानो जैसे हम एक ही घर से आए थे.

कमल हासन ने गाया 'सदमा' फिल्म का गाना  

कॉन्क्लेव में उन्होंने फिल्म सदमा का पॉपुलर सॉन्ग 'सुरमई अंखियों में' गाना भी गाया. बता दें, इस मूवी में श्रीदेवी और कमल हासन की कैमिस्ट्री ने सभी का दिल जीता था. इस पॉपुलर फिल्म के बारे में लाइव चैट में उन्होंने कहा कि सदमा का रीमेक करना आसान था. क्योंकि हम तमिल में पहले इसे कर चुके थे. हमने सदमा में कई मोमेंट ज्यादा बेहतर किए.

टेक्नीशियन के तौर पर किया था करियर शुरू - हासन

उन्होंने बताया कि मैंने एक्टर नहीं टेक्नीशियन के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. बाद में एक्टर बना. लेकिन मैं हमेशा से एक लेखक बनना चाहता था. बाद में मैंने फिल्मों में काम करने के अलावा उन्हें बनाने और प्रोड्यूस करने की भी जिम्मेदारी ले ली. उन्होंने कहा, मैंने अपनी पहली 100 फ़िल्में 10 साल में कीं. लेकिन बाद में 40 साल में 200 फ़िल्में भी नहीं कर पाया क्योंकि मैं ज्यादा जिम्मेदारी लेता चला गया.

राजनीति को गंभीरता से लेना होगा- हासन

वहीं फिल्मों मे काम करने पर कमल हासन ने कहा कि वह राजनीति में पूरी गंभीरता के साथ आए हैं हालांकि उन्होंने फिल्मों में काम करने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया. कमल हासन ने कहा कि फिल्में उनके राजनीतिक सफर के दौरान रास्ते में आ सकती हैं.
 

Source:Agency