Breaking News

Today Click 281

Total Click 180662

Date 23-09-18

मध्यप्रदेश में चार अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत

By Sabkikhabar :14-12-2017 08:11


भोपाल। मध्यप्रदेश में चार अलग-अलग हादसों में 13 लोगों की मौत हो गई। बैतूल के पास दो बाइक की टक्कर के बाद घायलों को उठा रहे लोगों को डंपर ने कुचल दिया, इसमें सात लोगों की मौत हो गई। वहीं सीहोर के पास एक तेज रफ्तार कार पलटकर पेड़ से टकरा गई, इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। डबरा के पास कार और कंटेनर की टक्कर में दो लोगों की जान चली गई। उधर रायसेन के औबेदुल्लागंज में बस पलटने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई।
बैतूल के पास सात की मौत
बोरदेही-मुलताई सड़क मार्ग पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। बोरदेही थाने के टीआई आरके सूर्यवंशी ने मुताबिक दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई थी और ग्रामीण घायलों की मदद कर रहे थे, तभी सड़क से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने ग्रामीणों को टक्कर मार दी और पलट गया जिससे 7लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई।


सीहोर के पास कार पलटने से 3 की मौत
भोपाल-इंदौर रोड पर खोखरी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार के पलटने के बाद पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पढ़ें पूरी खबर...
डबरा में कार व कंटेनर की टक्कर ने ली दो लोगों की जान
आतरी थाना इलाके के कल्याणी तिराहे पर गुरुवार सुबह कंटेनर और टवेरा कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। सभी लोग महावीरपुरा, डबरा के निवासी बताए जा रहे हैं। टक्कर के बाद कार में लाग गई थी। 
रायसेन जिले में बस पलटी, एक की मौत
ओबेदुल्लागंज से भोपाल की ओर आ रही एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। घटना में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्‍या में इजाफा हो सकता है। बस में 35 से 40 यात्री सवार थे। घायल लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

Source:Agency